रियलमी C सीरीज में इस महीने लॉन्च करेगी पहला 5G फोन, जानिए फीचर्स और कीमत की डिटेल

[ad_1]

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने 5G पोर्टफोलियो को एक्सपेंड कर रही है. कंपनी ने हाल में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अनाउंस किया है कि वो C सीरीज में पहली बार कोई 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. रियलमी की X पोस्ट के अनुसार रियलमी का ये फोन Realme C67 फोन होगा, जो 14 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है. इसके साथ ही रियलमी ने Realme C67 की लॉन्चिंग के लिए एक माइक्रो साइट भी बनाई है, जिस पर कंपनी की ओर से Realme C67 की कुछ डिटेल्स दी गई हैं. आइए जानते हैं रियलमी के इस फोन के बारे में. 

Realme C67 की डिजाइन

रियलमी के अनुसार उसके अपकमिंग Realme C67 फोन डेमोक्रटाइजर फोन होगा. रियमल ने हाल ही में C51 फोन पेश किया था, जिसमें 5G कनेक्टिविटी नहीं मिलती. Realme C67 की माइक्रोसाइट के अनुसार रियलमी का ये अपकमिंग स्मार्टफोन ग्रीन कलर में पेश किया जाएगा. साथ ही इसमें सर्कुलर मैन कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें दो कैमरा यूनिट विद LED फ्लैश लाइट दी जाएगी. वहीं इस फोन में 50MP AI मैन कैमरा होगा. 

Realme C67 के फ्रंट में स्लिम बेज़ेल्स के साथ फ्लैट डिस्प्ले है. डिस्प्ले में फ्रंट कैमरे के लिए सेंटर में पंच होल स्लॉट शामिल है. स्मार्टफोन में गोल किनारों के साथ फ्लैट फ्रेम भी हैं. 7.89 मिमी की मोटाई के साथ Realme C67 अपने सेगमेंट में सबसे पतला 5G स्मार्टफोन होगा. माइक्रोसाइट में रियलमी ने फोन की आईपी रेटिंग और फास्ट चार्जिंग क्षमताओं को छिपाकर रखा है, जिसके आने वाले दिनों में सामने आने की उम्मीद है.

Realme C67 के संभावित स्पेसिफिकेशन

अफवाओं के अनुसार Realme C67 स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी. Realme C67 तीन अलग-अलग रैम वैरिएंट – 4GB, 6GB और 8GB में आ सकता है. कंपनी स्मार्टफोन को दो रंगों – हरे और बैंगनी रंग विकल्पों में भी पेश कर सकती है. 

यह भी पढ़ें : 

बच्चों को मोबाइल पर वीडियो देखने की पड़ गई है आदत? इन तरीकों से कर सकते हैं फोन को दूर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *