लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S24 Ultra के बारे में पता चली 3 बड़ी बातें, डिटेल जानिए

[ad_1]

कोरियन कंपनी सैमसंग जनवरी में गैलेक्सी S24 सीरीज लॉन्च करेगी. इस सीरीज के तहत 3 स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे जिसमें सबसे खास सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा होगा. मोबाइल फोन में पिछले बार की तरह 200MP का कैमरा मिलेगा. हालांकि इस बार सीरीज में AI का सपोर्ट मिलेगा क्योकि इसमें क्वालकॉम की लेटेस्ट चिप दी जा रही है. इस बीच गैलेक्सी S24 अल्ट्रा को लेकर कुछ फ्रेश लीक्स सामने आए हैं. अगर आप इसे लेनी की सोच रहे हैं तो अपडेट जान लीजिये.

मिलेंगे 3 बड़े अपग्रेड 

गैलेक्सी S23 में शानदार कैमरा होने के बावजूद इसमें फोटो कई बार ओवर सैचुरेटेड हो जाती थी जिसके चलते फोटो में कलर ऑरिजिनल नहीं लगते थे. इस परेशनी को गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में खत्म किया गया है और इसमें आपको इम्प्रूव्ड सेचुरेशन और शार्पनेस मिलेगी. इसकी जानकारी Zdnet की रिपोर्ट में लिक्स्टर Sondesix के हवाले से दी गई है.

AI फीचर से लैस होगा स्मार्टफोन 

सैमसंग की नई सीरीज में आपको AI का सपोर्ट मिलेगा और ईमेल लिखने, फोटो जनरेट और टेक्स्ट को ट्रांसलेट करने के साथ-साथ वॉइस को समझने आदि में भी AI महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. इसके अलावा गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 मिलने की बात कही जा रही है जो अगर सच होती है तो ये स्मार्टफोन iPhone 15 Pro Max और गूगल के पिक्सल Pro से भी बेहतर इस मामले में होगा.

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सैमसंग, गैलेक्सी S24 को 8GB रैम और S24 प्लस को 12GB रैम के साथ लॉन्च कर सकती है. हालांकि 8GB रैम एक तरीके से कम है क्योकि इसमें AI फीचर्स मिलेंगे जिन्हें काम करने के लिए ज्यादा रैम की जरूरत होती है.

ध्यान दें, ये जानकारी लीक्स आधारित है. स्पेक्स में बदलाव सम्भव है. सटीक जानकारी के लिए अभी आपको इंतजार करना होगा. प्राइस की बात करें तो कहा जा रहा है कि कंपनी S24 सीरीज को S23 सीरीज के प्राइस बैंड में ही लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढ़ें:

Upcoming Smartphones: वीवो, वनप्लस से लेकर सैमसंग तक, जनवरी में दस्तक देंगे ये 5 तगड़े फोन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *