2 कैमरा, 5000Mah की बैटरी और 7GB तक के रैम सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ Poco C51, कीमत सिर्फ इतनी

[ad_1]

POCO C51 Launched: 10 हजार रुपये की रेंज में अगर आप अपने लिए नया मोबाइल फोन खरीदने की सोच रहे तो एक अच्छी खबर है. आज एक सस्ता फोन पोको ने बाजार में लॉन्च किया है. कंपनी ने पोको C51 को 7GB तक के रैम सपोर्ट, 5000 एमएएच की बैटरी और MediaTek Helio G36 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है. आइए जानते हैं मोबाइल फोन को आप किस कीमत पर खरीद पाएंगे. 

इतनी है कीमत

Poco C51 को कंपनी ने 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है. मोबाइल फोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद पाएंगे. 

बात स्पेसिफिकेशन की करें तो Poco C51 में आपको 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. मोबाइल फोन की रैम को आप 7GB तक एक्सटेंड कर सकते हैं. स्मार्टफोन में MediaTek Helio G36 प्रोसेसर और 5000 एमएएच की बैटरी 10 वॉट के चार्जर के साथ दी गई है. फोटोग्राफी के लिए मोबाइल फोन में 8 मेगापिक्सल का ड्यूल AI कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. मोबाइल फोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है. कुल मिलाकर, ये एक बजट स्मार्टफोन है जो उन लोगों के लिए अच्छा है जो कम कीमत में औसत किस्म का मोबाइल फोन ढूंढ रहे हैं.

11 अप्रैल से शुरू होगी वनप्लस के नए फोन की सेल

वनप्लस ने हाल ही में Nord CE 3 Lite 5G फोन को लॉन्च किया है. मोबाइल फोन की सेल 11 अप्रैल से शुरू होगी जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और वनप्लस के आधिकारिक स्टोर के माध्यम से खरीद पाएंगे. इसके अलावा कंपनी ने Nord Buds 2 भी लॉन्च किए हैं जिनकी बिक्री भी 11 अप्रैल से शुरू होगी. वनप्लस के नए फोन की कीमत 19,999 रुपये और इयरबड्स की कीमत 2,999 रुपये है. बता दें, ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है.

live reels News Reels

यह भी पढें: वापस आ गई ट्विटर की चिड़िया… लेकिन मस्क ने क्यों किया था इतना बड़ा बदलाव?

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *