Twitter 2.0 बनाना चाहती हैं CEO लिंडा याकारिनो, ज्वाइनिंग से पहले कही ये बातें

[ad_1]

Twitter 2.0 : ट्विटर को उसकी नई CEO मिल चुकी हैं. एलन मस्क ने खुद कन्फर्म किया है कि लिंडा याकारिनो ट्विटर की नई सीईओ हैं. नई CEO के बारे में बताते हुए मस्क ने यह भी कहा था कि बिजनेस ऑपरेशन पर फोकस रखेंगी, जबकि प्रोडक्ट डिजाइन और न्यू टेक्नोलॉजी को मस्क ही संभालेंगे. Yaccarino आधिकारिक तौर पर छह सप्ताह के बाद, ट्विटर सीईओ के तौर पर ट्विटर को ज्वाइन करेंगी. अभी लिंडा याकारिनो ने ट्विटर को ज्वाइन भी नहीं किया है, और उन्होंने इसे लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. 

ट्विटर 2.0 बनाएंगी लिंडा याकारिनो?

IANS की रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग ट्विटर सीईओ, लिंडा याकारिनो ने रविवार को कहा कि वह ट्विटर 2.0 बनाने और मस्क और लाखों प्लेटफ़ॉर्म यूजर्स के साथ मिलकर बिजनेस को बदलने के लिए तैयार हैं. ट्विटर 2.0 शब्द सुनते हैं मन में यही सवाल आ रहे हैं कि क्या आने वाले समय में ट्विटर में और बड़े बदलाव होने वाले हैं? क्या हमें अभी से किसी बड़े बदलाव के लिए तैयार हो जाना चाहिए? इन सवालों के जवाब तो भविष्य में ही मिल पाएंगे लेकिन यह पता जरूर चल रहा है कि लिंडा की प्लानिंग जबरदस्त है. 

लिंडा ने यह भी कहा 

लिंडा याकारिनो ने यह भी कहा, “मैं एक बेहतर भविष्य बनाने के लिए आपकी विजन से लंबे समय से इंस्पायर हूं. मैं ट्विटर बिजनेस को एक साथ ट्रांसफॉर्म करने के लिए एक्साइटेड हूं. मैं इस मंच के भविष्य के लिए सोच रही हूं. मैं सबके लिए यहां हूं. आइए ट्विटर 2.0 को एक साथ बनाएं.”

 

live reels News Reels

कई लोग लिंडा याकारिनो के सामने चैलेंज भी रख रहे हैं. लोगों का कहना है कि लिंडा याकारिनो ट्विटर के बारे में सोच रही हैं या यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के बारे में? वाकई आने वाला समय लिंडा याकारिनो के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है. सभी यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि लिंडा याकारिनो कैसे ट्विटर को संभालेंगी. 

यह भी पढ़ें – सिर्फ 20 हजार में खरीदें नया iPhone, इस मॉडल पर मिल रहा गजब का डिस्काउंट



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *