वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट की कल होगी पहली सेल, क्या आपको यह फोन खरीदना चाहिए?

[ad_1]

OnePlus Nord CE 3 Lite : वनप्लस ने भारत में पिछले हफ्ते वनप्लस नोर्ड CE 3 लाइट को लॉन्च किया था. फोन के लॉन्च होने के बाद कई लोग इस फोन को खरीदने के लिए काफी एक्साइटेड थे. ग्राहक बेसब्री से फोन की सेल का इंतजार कर रहे थे. अब आखिरकार फोन की सेल डेट सामने आ चुकी है. फोन भारत में 11 अप्रैल 2023, दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए अवेलेबल होगा. 20 हजार रुपये को बजट कैटेगरी में लॉन्च हुए ये सबसे आकर्षक फोनों में से एक है. फोन की बड़ी संख्या में बिकने की संभावना बताई जा रही है. आइए वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट के कुछ ऑफर्स और डील्स के बारे में जानते हैं.

वनप्लस नोर्ड CE 3 लाइट पर ऑफर्स

फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इस फोन के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत भारत में 19,999 रुपये है, जबकि 256GB वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है. ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर और क्रेडिट और डेबिट कार्ड EMI पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है. फोन को OnePlus.in, Amazon.in, OnePlus स्टोर्स और रिटेल पार्टनर स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा. वनप्लस ने यह भी कहा है कि वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट को खरीदने वाले ग्राहक 2,299 रुपये के वनप्लस नॉर्ड बड्स CE फ्री पाने के पात्र होंगे. .

क्या आपको वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट खरीदना चाहिए?

जब वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट लॉन्च हुआ था, तो बहुत से लोगों ने उस फोन की आलोचना की. वे कुछ हद तक सही भी थे क्योंकि फोन में अन्य फोन की तुलना में अच्छे हार्डवेयर नहीं था. इसके बावजूद भी वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट 2022 के सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन में से एक था. क्यों? क्योंकि, बहुत सारे लोग अभी भी स्पेक्स से ज्यादा ब्रांड वैल्यू की परवाह करते हैं. ऐसे में यह जरूर कहा जा सकता है कि वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट बड़ी संख्या में बिकेगा. अब अगर आप ब्रांड वैल्यू के साथ जाना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीदने पर विचार कर सकते हैं.

वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट के फीचर्स 

वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट में 120Hz डिस्प्ले (LCD नहीं AMOLED), 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, दो साल का एंड्रॉइड अपडेट और स्नैपड्रैगन 695 चिप दी गई है.

live reels News Reels

Poco X5 बन सकता है आपकी पसंद

चीनी कंपनी पोको ने भी पोको X5 5G लॉन्च किया है, जो सीधे OnePlus के फोन को टक्कर देता है. एक नजर में देखा जाए तो यह फोन OnePlus के फोन से बेहतर स्पेक्स के साथ आता है. स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी, 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G का सपोर्ट दिया गया है. फोन की कीमत भी OnePlus के मुकाबले बढ़िया है. पोको X5 5G के 6 /28GB और 8/256GB मॉडल्स की कीमत क्रमश: 16,459 रुपये और 20,594 रुपये है.

यह भी पढ़ें – Gpay यूजर्स अचानक हुए खुश… फिर जब आया ये मैसेज तो छा गया सन्नाटा, ऐसा क्या हुआ?

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *