AI Application: एंड्रॉइड फोन में रखिए ये 5 AI ऐप्स, सेकंड्स में होंगे कई काम

[ad_1]

AI Mobile Application: चैट जीपीटी के लॉन्च होने के बाद अब तक ये चैटबॉट कई सर्च इंजन में इंटीग्रेट हो चुका है. पिछले महीने चैट जीपीटी का नया वर्जन GPT-4 कंपनी ने लॉन्च किया था जो पहले से ज्यादा एक्यूरेट और एडवांस है. आज इस लेख के माध्यम से हम आपको कुछ ऐसे AI मोबाइल ऐप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं जिनकी मदद से आप आसानी से अपने कई कामकाज कर सकते हैं. ये सभी ऐप्स चैट जीपीटी द्वारा पावर्ड हैं जिन्हें आप एंड्रॉयड फोन में प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं.

Apo Assistant

एपीओ असिस्टेंट एक पॉपुलर ऐप है जिसे 1 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं और 26,000 से ज्यादा लोगों ने इसे रिव्यु किया है. ये ऐप्लीकेशन GPT-4 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है जो फ्री और पेड वर्जन में उपलब्ध है. इस ऐप की मदद से आप कोडिंग, कंटेंट समरी आदि कई तरह के काम कर सकते हैं. ये ऐप आपके लिए मैथमेटिकल प्रॉब्लम्स और म्यूजिक कंपोजिशन भी लिख सकता है.

ChatOn

चैटऑन ऐप्लीकेशन को भी आप एंड्राइड प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं. ये ऐप्लीकेशन GPT-4 पर आधारित है. इसकी मदद से आप अपने राइटिंग स्ट्रक्चर को और बेहतर बना सकते हैं. अगर आप किसी व्यवसाय से जुड़े हुए हैं और ऑडियंस के लिए अच्छा कंटेंट लिखना चाहते हैं तो इस ऐप की मदद से आप ये काम कर सकते हैं.

Aico

Aico ऐप्लीकेशन जीपीटी 3.5 पर बेस्ड है जिसे आप अपनी ग्रामर को सुधारने और ट्रांसलेशन के लिए यूज कर सकते हैं. इस ऐप को 5 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं और 17,000 ज्यादा से ज्यादा लोगों ने इसे रिव्यू किया है.

live reels News Reels

ChatSonic

चैट सोनिक भी एक पॉपुलर ऐप है जिसकी मदद से आप डिजिटल आर्ट और किसी भी तरह के सवाल का जवाब हासिल कर सकते हैं. इस ऐप में आपको वॉइस सर्च का भी ऑप्शन मिलता है. ये हूबहू चैट जीपीटी जैसा ही है.

Alissu

Alissu चैट जीपीटी 3.5 पर बेस्ड है जिसे आप लैंग्वेज ट्रांसलेशन के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा ये ऐप अनस्ट्रक्चर्ड डाटा को भी ऑर्गेनाइज कर सकता है. यानि अगर कोई डाटा पैराग्राफ फॉर्म में है तो उसे ये टेबुलर फॉर्म में आपके लिए क्रिएट कर सकता है.

यह भी पढ़ें: AI Tools: सर्दी-बुखार का बहाना करके छुट्टी लेने वाले अब नहीं ले पाएंगे off, आ रहा ऐसा AI टूल जो बता देगा सच

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *