iPhone 15 Pro की डिटेल्स आईं सामने, नए फोन में बदला हुआ होगा बहुत कुछ

[ad_1]

iPhone 15 Launch Date: एपल के नए फोन, iPhone 15 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, अब तक बाजार में iPhone 15 को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं और कई में तो इस बात का दावा किया गया है कि नए iPhone 15 में लोगों को वो सब देखने को मिलेगा जो पहले किसी मॉडल में देखने को नहीं मिला. इसमें से एक फीचर जो नए आईफोन में कंफर्म है वो है यूएसबी टाइप-सी पोर्ट. एपल iPhone 15 को सितंबर महीने में बाजार में लॉन्च कर सकता है. iPhone 15 को  को लेकर 9टू5Mac ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है जिसमें ये कहा गया है कि iPhone 15 प्रो टाइटेनियम फ्रेम और राउंड Edges के साथ आएगा. अभी तक iPhone में शार्प edges मिलते हैं.

नए आईफोन में ऐसा होगा कैमरा डिजाइन

आईफोन 15 प्रो में सेंसर साइज को कंपनी बढ़ा सकती है जिसकी वजह से कैमरा मॉड्यूल की थिकनेस बढ़ेगी. ये भी कहा जा रहा है कि iPhone 14 के मुकाबले नए फोन का कैमरा साइज दोगुना बड़ा हो सकता है. आईफोन 15 में ग्राहकों को हैप्टिक बटन देखने को मिल सकते हैं. यानी फिजिकल बटन आपको फोन में नहीं मिलेंगे, टच के जरिए आप फोन को कमांड दे पाएंगे. नए आईफोन के डिजाइन को लेकर लीक्स में ये बात कही गई है कि आईफोन 15 प्रो मैक्स अब तक के सबसे पतले बेजेल्स के साथ कंपनी लॉन्च करेगी. इसमें आपको 1.55 एमएम के बेजेल्स देखने को मिलेंगे.

मिलेगा नया कलर ऑप्शन 

आईफोन 15 प्रो सीरीज में डीप रेड कलर देखने को मिल सकता है. इससे पहले कंपनी पर्पल, ग्रीन, डाक ब्लू और रेड शेड में आईफोन को लॉन्च कर चुकी है. आईफोन 15 के सभी मॉडल्स में डायनेमिक आइलैंड फीचर मिलेगा जबकि अभी तक ये फीचर केवल प्रो मॉडल तक सीमित था. 

जून में होगा एपल का WWDC इवेंट 

एपल का एनुअल वर्ल्ड वाइड डेवलपर कॉन्फ्रेंस 5 जून से शुरू होगा जो 9 जून तक आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट में कंपनी लेटेस्ट iOS, iPadOS, macOS, watchOS, and tvOS को पेश करेगी. हो सकता है इस इवेंट में कंपनी आईफोन 15 को लेकर कोई अपडेट लोगों के बीच रखें. 

live reels News Reels

यह भी पढ़ें

Instagram चलाते-चलाते एक लिंक पर किया क्लिक और लग गई 8.5 लाख रुपयों की चपत, आप मत करना ये गलती

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *