OnePlus Pad की इतनी हो सकती है कीमत, सेल इस दिन से होगी शुरू

[ad_1]

OnePlus Pad Price In India: फरवरी महीने में वनप्लस ने एक बड़ा इवेंट ऑर्गेनाइज किया था और इस इवेंट में कंपनी ने OnePlus 11 5G, 11R और OnePlus Pad को लॉन्च किया था. OnePlus Pad को लेकर लोग उत्सुक हैं क्योंकि ये कंपनी का पहला टेबलेट है और इसका डिजाइन एकदम यूनिक है. टेबलेट के सेंटर में आपको रियर साइड पर कैमरा मिलता है जो इसका लुक एकदम डिफरेंट बनाता है. कंपनी ने OnePlus Pad की कीमत और सेल डेट अलाउंस अभी तक नहीं की है. हालांकि अमेजन पर ये पैड लिस्ट हो चुका है. इससे पता चलता है कि कंपनी जल्द इस पैड की कीमत और सेल डेट अनाउंस कर सकती है.

इतनी हो सकती है कीमत

OnePlus Pad की कीमत एक टिपस्टर ने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है. टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए OnePlus Pad की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पैड की कीमत 42,999 रुपये लिखी गई है लेकिन इफेक्टिव प्राइस 39,999 रुपये है. यानी हो सकता है कि 39,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर लोगों को ये पैड मिले. ध्यान दें, आधिकारिक तौर पर अभी न ही कीमत का ऐलान कंपनी ने किया है और न ही सेल डेट अनाउंस हुई है. ऐसे में सटीक जानकारी के लिए आपको अभी और इन्तजार करना होगा. एक दूसरे टिपस्टर अभिषेक यादव ने एक ट्वीट में ये बताया है कि Oneplus 25 अप्रैल को OnePlus Pad की कीमत और सेल डेट को अनाउंस कर सकता है. टिपस्टर के मुताबिक, 25 अप्रैल से ही इस पैड की सेल शुरू हो सकती है.

फीचर्स की बात करें तो OnePlus Pad में आपको 11.1 इंच का एलसीडी पैनल मिलता है तो 144hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. टेबलेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट के साथ आता है और इसमें आपको 12GB रैम और 256GB का सपोर्ट मिलता है. OnePlus Pad ऑक्सीजन ओवैस 13.1 पर काम करता है और इसमें 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. टेबलेट में 9,510 एमएएच की बैटरी 67 वॉट के SuperVOOC चार्जिंग के साथ मिलती है.

17 अप्रैल को सैमसंग लॉन्च करेगा एक स्मार्टफोन

17 अप्रैल को सैमसंग भारत में गैलेक्सी m14 स्मार्टफोन को 6000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च कर सकता है. कंपनी ने इस मोबाइल फोन को टीज करना शुरू कर दिया है और इसकी कीमत 13,000 रुपये के आसपास हो सकती है. मोबाइल फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप, Exynos1330 5G प्रोसेसर देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Twitter पर अब दिल खोल के लिखिए अपनी बात, 10,000 हुई टेक्स्ट लिमिट, सिर्फ इन्हें मिलेगा फायदा 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *