S23 के बाद Galaxy S24 सीरीज की डिटेल आई सामने, फोन में ये सब नया मिलेगा

[ad_1]

Samsung Galaxy S24 Series: कोरियन कंपनी सैमसंग ने फरवरी में गैलेक्सी S23 सीरीज लॉन्च की थी. इस सीरीज के तहत 3 स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किए गए हैं. इस सीरीज को लॉन्च हुए महज अभी 2 महीने हुए हैं और इसी के बीच सैमसंग के अगले यानी गैलेक्सी S24 सीरीज (Galaxy S24 Series) की जानकारी इंटरनेट पर लीक हो चुकी है. लीक्स के मुताबिक, गैलेक्सी S24 सीरीज में ग्राहकों को रैम और प्रोसेसर के मामले में बदलाव देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं इस बारे में.

रैम, डिस्प्ले और स्टोरेज में हो सकता है बदलाव  

तरुण वत्स नाम के एक टिपस्टर ने ट्विटर के जरिए गैलेक्सी S24 सीरीज की कुछ जानकारी शेयर की है. टिपस्टर के मुताबिक, गैलेक्सी S24 और S24 प्लस में 12GB रैम मिल सकती है. अभी तक 12GB रैम केवल अल्ट्रा मॉडल में देखने को मिलती है. इसके अलावा टिपस्टर ने बताया कि गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में 16GB रैम हो सकती है. साथ ही गैलेक्सी S24 और S24 प्लस में 256GB का इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन देखने को मिल सकता है. एक कोरियन टिपस्टर के मुताबिक, गैलेक्सी S24 में इन-हाउस मेड Exynos 2400 चिपसेट मिल सकता है.

 

 ध्यान दें, आधिकारिक तौर पर अभी किसी भी बारे में कोई जानकारी सामने नहीं है. कहा ये भी जा रहा है कि नए फोन में 144hz को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले मिल सकती है.

Oneplus के नए फोन की सेल इस दिन से होगी शुरू

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने 4 अप्रैल को Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया है. इसकी सेल 11 अप्रैल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी जिसे आप अमेजन और वनप्लस के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीद पाएंगे. कंपनी ग्राहकों को डिस्काउंट भी आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर दे रही है. Nord CE 3 Lite 5G के बेस वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये और टॉप एंड वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है. मोबाइल फोन के अलावा कंपनी ने Nord Buds 2 भी लॉन्च किए हैं जिन्हें आप 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं. बड्स में आपको ड्यूल ड्राइवर और केस के साथ 36 घंटे तक का प्लेबैक मिलता है.

यह भी पढ़ें: शराब की लत छुड़ाने के लिए इस वेबसाइट का लिया सहारा, फिर सबको पता चल गया कि ये लोग शराबी हैं!

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *