Twitter पर अब दिल खोल के लिखिए अपनी बात, 10,000 हुई टेक्स्ट लिमिट, सिर्फ इन्हें मिलेगा फायदा 

[ad_1]

Twitter Blue: ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर को एलन मस्क ने एक और सौगात दी है और अब यूजर्स 280 करैक्टर के बजाय 10,000 करैक्टर तक अपनी बात ट्विटर पर लिख सकते हैं. पहले ट्विटर ब्लू यूजर्स 4,000 करैक्टर तक प्लेटफार्म पर लिख सकते थे लेकिन अब कंपनी से इसे बढ़ाकर 10,000 कर दिया है. फिलहाल ये अपडेट सिर्फ यूएस में मौजूद यूजर्स के लिए कंपनी ने रोल आउट किया है जिसे धीरे-धीरे अन्य देशों में भी शुरू किया जाएगा. 

बदल पाएंगे ट्वीट का फॉन्ट

ट्विटर ब्लू यूजर्स न सिर्फ लंबे ट्वीट पोस्ट कर पाएंगे बल्कि अपने ट्वीट का फॉन्ट और स्टाइल भी बदल पाएंगे. यानी आप ट्वीट को बोल्ड और इटैलिक फॉर्मेट में पोस्ट कर सकते हैं. कंपनी ने ये अपडेट विशेषकर क्रिएटर्स के लिए जारी किया है जो लम्बे और इंगेजिंग पोस्ट अपने सब्सक्राइबर के लिए लिखते हैं.

live reels News Reels

लंबे ट्वीट के जरिए क्रिएटर्स कमा पाएंगे पैसा

इसके साथ ही कंपनी ने ट्विटर ब्लू यूजर्स को सब्सक्रिप्शन मॉडल के लिए भी अप्लाई करने के लिए कहा है ताकि वे मोनेटाइजेशन को ऑन कर पाए. यानि लम्बे  ट्वीट्स और वीडियो को अगर क्रिएटर चाहे तो अपने सब्सक्राइब के लिए एक्सक्लूसिव रख सकता है और जो लोग इसे सब्सक्राइब करेंगे उन्हें ही ये कंटेंट पहले दिखेगा.

एलन मस्क ने कही ये बात

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट कर बताया कि वह हर हफ्ते एक ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन अपने सब्सक्राइबर के लिए करेंगे जहां उनके सब्सक्राइबर उनसे सवाल पूछ पाएंगे. ये सेशन केवल उनके सब्सक्राइब के लिए ही होगा. 

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 3 की डिटेल्स हुई लीक, लॉन्च डेट का भी हुआ खुलासा



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *